आलिया भट्ट के डाइट प्लान का हुआ खुलासा


Views:10350

पिछले कुछ वर्षों में आलिया भट्ट ने जिस तरह अपने करियर और फिगर को संभाला है आज के नौजवान युवतियां आलिया भट्ट का डाइट प्लान के बारें में जानकर जल्द से जल्द उनके जैसा पटाका फिगर पाना चाहती है। उन फैशनबल लड़कियों की इच्छा का ख्याल करते हुए आज हम आलिया भट्ट की आहार योजना लेकर हाजिर हुए है तो आइयें नजर डालते है आलिया भट्ट के उस डाइट प्लान पर जो उनको फिट सुंदर और सेक्सी बना कर रखता है।



ताज़ी सुबह : जूस,पूर्ण समृद्ध पानी या दूध का सेवन करती है। आलिया अपने दिन की शुरुआत दो या तीन गिलास पानी पीने से करती है उसके बाद वह जूस या दूध लेना पसंद करती है।



सुबह का नाश्ता : आलिया सुबह हल्का और पौष्टिक आहार ही लेना पसंद करती है। आलिया ब्रेकफ़ास्ट में पोहा, दलिया,हरा सलाद और एक फ्रूट भी शामिल करती है। वह कॉर्नफ़्लेक्स चॉकलेट वाले भी खाना पसंद करती है।



दोपहर को स्नैक्स : आलिया को दोपहर को भूख लगे इससे पहले दोपहर 12 बजे के आसपास वह सब्जी से बना जूस और फल खाती है।



लंच टाइम : आम तौर पर आलिया दोपहर के भोजन में पास्ता खाने की शौकीन है। इसके अतिरिक्त उनको सैंडविच खाते भी देखा जा सकता है। कभी-कभी वह अपने लंच टाइम मेनू में दाल-रोटी-चिकन शामिल करती। दोपहर के भोजन में वह अपनी थाली में चावल सर्व नही करती है।



स्नैक से प्यार : कॉफी के कप के साथ आलिया स्नैक लेना पसंद करती है वैसे तो वह सभी प्रकार के स्नैक पसंद करती है लेकिन नमकीन स्नैक की मात्रा सिमित ही रखती है।



रात के खाने से पहले : रात के खाने से पहले आलिया सलाद का एक बड़ा कटोरा हेल्दी और ओवरडाइट से बचने के लिए खाती है।



डिनर : आलिया का डिनर हमेशा हल्का और बेहद साधा हुआ होता है। रात के खाने में आलिया ब्रेस्ट चिकन के टुकडें या पनीर शामिल करती है। हम सभी जानतें स्टार रात के खाने में रोटी या चावल खाना कम पसंद करते है। आलिया ने भी रोटी या चावल से परहेज शुरू कर दिया है। वह रात के खाने में पकी हुई सब्जियों के कुछ हर्ब भोजन भी लेती है।


और पढ़े :-
सुपर हॉट अनुष्का शर्मा की शानदार सेक्सी फिगर के पीछे का राज

कटरीना कैफ के वो ब्यूटी टिप्स जिनको आप आसानी से फॉलो कर सकेंगी


Comment Box